कोरबा में भीषण हादसा: यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौत: मौके पर मची भगदड़

कोरबा /- कोरबा में डॉल्फिन बस सर्विस की एक यात्री बस सुबह-सुबह दुर्घटना का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भारी डॉल्फिन बस उड़ीसा के अंगुल के पास हादसे का शिकार हो गई। जहां सड़क पर खड़े ट्रक में बस जा घुसी। इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। सभी को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल के लिए रवाना किया। इस हादसे में बस के चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम छह बजकर 10 मिनट पर कोरबा टीपी नगर बस स्टैंड से पुरी के लिए डॉल्फिन बस सर्विस रवाना हुई थी। जिस पर 15 लोग सवार थे। वहीं रायगढ़ में लगभग 11 लोग और सवार हुए लगभग 26 लोग यात्रा कर रहे थे। जहां डॉल्फिन बस उड़ीसा पहुंचते ही अंगुल के पास सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई। यह हादसा तड़के सुबह लगभग पांच बजे हुआ। इस हादसे में चालक की मौत हो गई। वहीं हेल्पर को भी गंभीर चोट आई है। इसके अलावा आधा दर्जन यात्री भी घायल हो गए हैं। जिन्हें पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरबा से पुरी जाने वाली इस बस में सवार दर्री कोरबा के एक परिवार के सदस्य कमलेश साहू ने बताया है कि उड़ीसा के अंगुल से लगभग 15 किलोमीटर दूर बस रेत परिवहन कर रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस की केबिन चिपक कर माचिस की डिबिया बन गया।बस चालक और उसके चालक साथी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बस का हेल्पर किसी तरह केबिन से बाहर आया। उसकी भी हालत गंभीर है। कमलेश साहू ने बताया कि बस में सवार दर्जनों लोगों को काफी चोट आई है। अधिकांश लोगों के सिर में चोट आई है। बस के एजेंट की मानें तो मृतक तारा प्रसाद 30 वर्षीय की मौत हो गई है और बाकी को मामूली चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *