शादी की खुशियां मातम में बदलीं, सड़क हादसे में युवक की मौत, कल हुई थी भाई की शादी

बलरामपुर रामानुजगंज /- बलरामपुर रामानुजगंज जिले में आज सुबह 11 बजे के करीब रामानुजगंज से सब्जी लेकर अपने गांव धनगांव बाइक से जा रहे युवक की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही यात्री बस से राष्ट्रीय राजमार्ग 343 पर  वन विभाग के पुराने लकड़ी डिपो के समीप हो गई जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट लगी जिसे  एंबुलेंस से 100 बिस्तर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धनगांव के मृणाल मंडल पिता केना मंडल उम्र 30 वर्ष आज सब्जी लेने रामानुजगंज आया था। जो अपनी बाइक में सब्जी पीछे बांधकर वापस अपने गांव सुबह 11 बजे के करीब आ रहा था इसी दौरान विपरीत दिशा से यात्री बस रणवीर आ रही थी जिससे टक्कर हो जाने के बाद मृणाल के सिर में गंभीर चोट लगी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई वही मृणाल को एंबुलेंस से 100 बिस्तर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। 

मातम में बदलीं शादी की खुशियां

मृतक के छोटे भाई मधु मंडल की शादी कल हुई थी वहीं आज पार्टी था। जिस कारण पूरे घर में मेहमान भरे हुए थे एवं पार्टी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी मृणाल इस बीच रामानुजगंज सब्जी लेने आया था वह अपने साथ लौकी एवं अन्य सब्जी बाइक के पीछे बांधकर जा रहा था इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

मासूम के सिर से उठा पिता का साया

जिस घर में शादी के बाद पार्टी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी पूरे गांव में खुशी की लहर थी वहीं घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया कोई भी विश्वास नहीं कर पा रहा था कि मृणाल अब हम लोगों के बीच नहीं रहा। मृणाल के लड़की 5 साल की एवं लड़का 2 साल का है दोनों मासूमों के सर से पिता का साया उठ गया।

तमास बिन बने रहे लोग तत्काल नहीं की मदद 

घटना के बाद मृणाल चिलचिलाती धूप में 15 से 20 मिनट पड़ा रहा बहुत से लोग मौके पर उपस्थित थे परंतु सिर्फ सब तमास बिन बने रहे। कई घटना के बाद फोटो एवं वीडियो बनाने में लग रहे तत्काल यदि अस्पताल पहुंचाया गया रहता तो शायद में   जान बच सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *