बुर्का पहने शख्स ने सर्राफा दुकान में की लूट, दुकानदार को घोंपा चाकू; सीसीटीवी में वारदात कैद

हैदराबाद /- हैदराबाद में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है, दोपहर के करीब 1:45 बजे दो बदमाशों ने एक सर्राफा दुकान में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। पूरे वारदात की सीसीटीवी फुटेज में दोनों बाइक सवार बदमाश कैद हुए हैं। जिसमें एक शख्स ने बुर्का पहन रखा था और दूसरे ने हेलमेट लगा रखा था। दोनों दुकान पर पहुंचते ही दुकान पर मौजूद सर्राफा व्यवसायी और उसके बेटे को धमकाते हुए दुकानदार के कंधे में चाकू घोंप देते हैं।

दुकानदार की बहादुरी से टली लूट
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश के चाकू मारने के बाद दूसरा बदमाश दुकान में रखे पैसे और जेवरात निकालने की कोशिश करता है। इस दौरान बुर्का पहने बदमाश चाकू के दम पर दुकानदार को धमका रहा होता है। इतने में घायल दुकानदार के हिम्मत जुटाकर बदमाश को पकड़ने की कोशिश और शोर मचाता है, जिसके बाद दोनों बदमाश मौके से भागने लगते हैं। इस दौरान दुकान के अंदर छिपे दुकानदार के बेटे ने कुर्सी से बदमाश पर हमला भी किया। लेकिन फिर भी बदमाश मौके से भाग निकलते हैं।

पुलिस स्टेशन से 25 मीटर की दूरी पर वारदात
इस लूट के दौरान दुकानदार शेषराम की बहादुरी और बेटे के शोर मचाने के कारण लूट की वारदात असफल रही है। और दोनों बदमाश लूट के सारे पैसे और जेवरात मौके पर ही छोड़कर भाग जाते हैं। जानकारी के अनुसार लूट की इस वारदात को पुलिस स्टेशन से मात्र 25 मीटर की दूरी पर अंजाम देने की कोशिश हुई है। इलाके में आस-पास के लगभग 25 सीसीटीवी कैमरे पास में बन रहे फ्लाईओवर के कारण हटा दिए गए थे। पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने दस्ताने भी पहने हुए थे और मौके से कोई फिंगरप्रिंट नहीं मिले है।

बावरिया गिरोह के हो सकते हैं बदमाश- पुलिस

वहीं इस मामले में हैदराबाद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरसिम्हा रेड्डी ने बताया कि, संदिग्धों को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक दुकान के अंदर लुटेरों ने हिंदी भाषा का इस्तेमाल किया था, जिससे पता चलता है कि दोनों बदमाश बावरिया गिरोह के हो सकते हैं। जो हैदराबाद में स्नैचिंग और डकैती की वारदातों के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *