बाल संप्रेषण गृह से तीन नाबालिग लड़कियां फरार, तीनों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले

राजनांदगांव/ राजनांदगांव के बालिका संप्रेषण गृह से तीन नाबालिग लड़कियां फरार हो गई हैं। तीनों बालिकाओं पर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें दो बालिकाओं पर धारा 302 का मामला दर्ज है। वहीं एक अन्य बालिका पर 294,323 और अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध है बलिका संप्रेषण गृह से भागे बालिकाओं की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के निलगिरी पार्क स्थित बालिका संप्रेषण गृह में निरूध्द तीन बालिकाएं जिनके ऊपर आपराधिक मामले दर्ज हैं। बालिका संप्रेषण गृह से भाग गई है तीनों नाबालिक बालिकाओं में दो के ऊपर धारा 302 का मामला दर्ज है, वही एक अन्य बालिका पर 294,323 और अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध है तीनों नाबालिक की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली पुलिस क्षेत्र में बालिकाओं की तलाश कर रही है। वहीं पूरे मामले में राजनांदगांव सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि रात्रि हमें सूचना मिली की बालिका संप्रेषण गृह में निरूध्द तीन अपचारी बालिकाएं वहां के गार्ड को और वहां के हाउस मेड को बंधक बनाकर स्कूटी लेकर फरार हो गई है, उनकी तलाश के लिए हर संभव प्रयास की जा रही है। बहुत शीघ्र ही तीनों को पकड़ लिया जाएगा।

मामले में किसी भी कर्मचारी की संलिप्त अभी सामने नहीं आई है जांच की जा रही है वहां तैनात महिला होमगार्ड के द्वारा बहादुरी दिखाई गई लेकिन किसी भी तरीके से तीनों निकल भागने में कामयाब हुई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *