दो भाइयों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत गभीर; सिगरेट देने से मना किया था

 पटना/ पटना के फतुहा थाना के मकसूदपुर गांव में रविवार की देर रात सिगरेट देने से इनकार करने पर अपराधियों ने दो भाइयों को गोली मार दी। इसमें एक भाई की मौत इलाज के दौरान हो गया, जबकि दूसरे भाई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने गांव में नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश में गहन छापेमारी की। हालांकि इस छापेमारी में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का दावा है कि अपराध ही जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे अपराधी
बताया जा रहा है कि फतुहा के मकसूदपुर गांव में रविवार की देर रात दो भाई जो अपनी गुमटी चला कर परिवार का भरण पोषण किया करते है। देर रात दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे। इस बीच मोटरसाइकिल से दो अपराधी उनके घर के नजदीक पहुंचे और दुकान खोलकर सिगरेट की मांग करने लगे। इस बीच दोनों भाइयों ने बताया कि दुकान बंद हो चुकी है और रात भी काफी हो गया है। इसलिए वह सिगरेट देने में असमर्थ है। इतना सुनते ही अपराधी गुस्सा हो गए और पिस्तौल निकाल कर ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। इस घटना में रमन कुमार एवं रुदल कुमार दोनों भाई को गोलियां लगीं।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही
इधर, गोली की आवाज सुनते ही आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच अपराधी मौके से फरार हो गए। गांव के लोगों ने इसकी सूचना फतुहा थाने को दी। सूचना मिलते ही फतुहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पाकर फतुहा के एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल दोनों भाई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रमन दास की मौत इलाज के दौरान हो गई। गंभीर रूप से घायल रुदल दास को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना के एनएमसीएच रेफर कर दिया है। फतुहा डीएसपी निखिल कुमार ने बताया कि अपराधियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की बाइक को जब्त कर लिया गया है और जल्द ही अपराधी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *