भाजपा नेता और अस्पताल स्टाफ के बीच जमकर मारपीट, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

कोरबा / कोसाबाड़ी स्थित जेपी सर्जिकल हॉस्पिटल कोरबा में भाजपा नेता और अस्पताल स्टाफ के साथ शुरू हुई बहस मारपीट में तब्दील हो गई। अस्पताल प्रबंधन जहां भाजपा नेता पर मारपीट का आरोप लगा रहा है वहीं भाजपा नेता ने कहा है कि एक मरीज के साथ हो रहे अन्याय का विरोध करने पर विवाद की स्थिति बनी। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मनीष मिश्रा मंडल महामंत्री हैं। कुसमुंडा निवासी ओम प्रकाश यादव की बहू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पहले कुछ राशि जमा कर ली गई और फिर कहा गया कि इसका ऑपरेशन करना होगा। 30 हजार रुपये जमा करने का निर्देश अस्पताल प्रबंधन द्वारा दिया गया। परिजनों ने मनीष मिश्रा से संपर्क किया। मनीष ने आर्थिक मदद कराई। अस्पताल प्रबंधन ने इसके बाद भी यह कहकर ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया की स्थिति गंभीर है आप लोग सामने खड़े रहेंगे तब ऑपरेशन किया जाएगा। 

मरीज के परिजनों ने फिर से मनीष से संपर्क किया। मनीष अस्पताल पहुंचे और उन्होंने संबंधित चिकित्सक से बात की कि मरीज को बाहर ले जाना है गरीब आदमी हैं आप उनके पैसे वापस कर दो। तीन घंटा तक इंतजार करने के बाद प्रबंधन द्वारा कहा गया है कि आपको 4500 रुपये और देने होंगे। इसी बात को लेकर मनीष और प्रबंधन देख रहे युगल चंद्रा से विवाद हो गया दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर प्रहार किया। 

मनीष ने बताया की उन्होंने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। तब जाकर अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीज के परिजनों को 20 हजार रुपये वापस किए। इसके बाद गंभीर अवस्था में महिला मरीज को रायपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन स्थिति बिगड़ जाने के कारण उसे बिलासपुर में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल प्रबंधन की ओर से युगल चंद्र ने बताया कि मरीज को ऑपरेशन के लिए भर्ती किया गया था, जिसके लिवर में दिक्कत और अपेंडिक्स, ब्लड की कमी भी थी। इसको लेकर अस्पताल में ऑपरेशन होना था और नॉर्मल जांच करने के बाद ऑपरेशन करने की तैयारी की जारी थी, लेकिन मरीज ऑपरेशन करने के लायक नहीं था। इसलिए उसे भर्ती किया गया था, लेकिन इस दौरान भाजपा नेता मनीष मिश्रा अस्पताल पहुंचे। समझाए जाने के बाद भी नहीं समझ रहे थे और सीधा हाथापाई पर उतर आए। भाजपा का नेता हु ये कहते हुए मारपीट करने लगे। इस मामले में दोनों ने सिविल लाइन थाना पुलिस से शिकायत की है और दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *