डेंगू पीड़ित मरीज की मौत, डॉक्टर ने कह दी ऐसी बात की परिजनों ने जमकर किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

कोरबा/ कोरबा के मेडिकल कॉलज जिला अस्पताल में एक महिला ने जमकर हंगामा किया। महिला की हंगामा करने की वजह उसके पति की मौत हो जाना था। डेंगू से महिला का पति अस्पताल में पिछले तीन दिनों से दाखिल था। महिला के पति ने जब बातचीत करना बंद कर दिया, तब वो चिकित्सक के पास पहुंची तब चिकित्सक ने कह,दिया,कि डेंगू से पीड़ित मरीज नहीं बच पाते,बस इसी बात को लेकर महिला बिफर गई और हंगामा करने लगी।

मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में हंगामा कर रही इस महिला का नाम मीना कुर्रे। ग्राम पोड़ी खुर्द निवासी महिला का पति दिनेश कुर्रे डेंगू से पीड़ित था,और पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती था। दिनेश जब बात चीत नहीं कर रहा था,तब महिला चिकित्सक के पास पहुंची और पति का ईलाज करने को कहा,तब उन्होंने महिला को कहा,कि डेंगू से पीड़ित मरीज नहीं बच पाते इसलिए उन्हें अस्पताल नहीं लाना चाहिए,जिसके बाद महिला बिफर गई और हंगामा करने लगी,जिसके कुछ देर बाद उसके पति ने दम तोड़ दिया। महिला का आरोप है,कि अस्पताल में उसके पति का उपचार सही ढंग से नहीं हुआ,जिससे उसकी जान चली गई। 

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमू के आधार पर आईसीयू में मरीज के परिजन के द्वारा हंगामा मचाने की सूचना मिली थी जहां मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी ली गई महिला के परिजन के द्वारा डॉक्टर के ऊपर आरोप लगाया गया है जहां उन्हें समझाइए दी गई। फिलहाल अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर ली है और लाश पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *