बस्तर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा, इंद्रावती के किनारे सनसेट का लिया मजा

दंतेवाड़ा। बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा अदा शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बीते दिनों छत्तीसगढ़ पहुंची। इस दौरान फिल्म की शूटिंग से पहले अदा शर्मा माता दंतेश्वरी के मंदिर पहुंचीं और आशार्वाद लिया. दंतेवाड़ा के अलावा अदा शर्मा ने बस्तर के चित्रकोट वाटरफॉल के पास इंद्रावती नदी के किनारे सनसेट का मजा लिया. साथ ही नदी किनारे बस्तर की क्षेत्रीय बोली हल्बी गाने में रील बनाई है. जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

बता दें कि, इस रील को भी अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसे अब तक 36 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. अदा की इस रील पर उनके फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है. खासकर छत्तीसगढ़ में रहने वाले अदा के फैंस ने उन्हें बस्तर आने और यहां के लोकल सांग पर रील बनाने के लिए धन्यवाद किया है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियों एक महीने पहले का है. दरअसल अदा शर्मा ‘द केरल स्टोरी’ के बाद एक बार फिर रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की शूटिंग के सिलसिले में पहले बस्तर और फिर दंतेवाड़ा आईं थीं. इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और मार्च में रिलीज की जाएगी. इसी दौरान अदा ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया था, जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

15 मार्च को होगी मूवी रिलीज

गौरतलब है कि, फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ फिल्म के तीन पोस्टर भी जारी किए हैं, जो बेहद ही आकर्षक है. निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं और बस्तर आईजी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के पहले पोस्टर में कई लोगों को सड़क पर फांसी पर लटकाया हुआ दिखाया गया है. वहीं दूसरे पोस्टर में कमांडो बनी अदा शर्मा हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रही हैं, जबकि तीसरे पोस्टर में ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ के विलेन से रूबरू कराया जाता है.मेकर्स ने इन पोस्टर्स के साथ ही इस फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. पोस्टर में लिखी तारीख के अनुसार यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है. अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के साहसी कहानीकारों में से एक ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ जल्द रिलीज होगी. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म राजीव रंजन की बुक पर आधारित है और इस मूवी के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन हैं और निर्माता विपुल अमृत शाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *