ड्रोन से नहीं बनाया वीडियो तो दूल्हे ने कैमरामैन को पीटा, दो लाख का कैमरा भी तोड़ा; तीन के खिलाफ केस

आजमगढ़ /- आजमगढ़ के बरदह कस्बा में मंगलवार की देर शाम दूल्हा व उसके भाई ने वीडियो व फोटो ग्राफी करने आए कैमरामैन को मारपीट कर घायल करने के साथ ही उसका मोबाइल व कैमरा भी तोड़ दिया।

दूल्हा व उसका भाई बिना बुकिंग के ही ड्रोन से वीडियोग्राफी के लिए कह रहे थे और कैमरा मैन से इससे इंकार कर दिया। पीड़ित कैमरा मैन ने दूल्हा व उसके भाई समेत तीन के खिलाफ नामजद तहरीर थाने पर दिया है। 

बरदह बाजार निवासी जोगेंद्र यादव के यहां लड़के की शादी थी। जिसके लिए जोगेंद्र ने बरदह कस्बा निवासी कैमरामैन  मिथिलेश प्रजापति से वीडियो व फोटोग्राफी की बुकिंग 15500 रुपये में किया। इसमें ड्रोन से रिकार्डिंग की कोई बात नहीं हुई थी। 

तय समय पर मिथिलेश जोगेंद्र के घर अपना कैमरा लेकर पहुंच गया और वीडियो व फोटोग्राफी करना शुरू कर दिया। इसी दौरान दूल्हा अंकित यादव ने उससे ड्रोन से वीडियोग्राफी करने को कहा। इस पर मिथिलेश ने कहा कि ड्रोन की बुकिंग नहीं हुई है। 

इस पर दूल्हा व उसका भाई भड़क उठे और मिथिलेश के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। कुछ ही देर में बात बढ़ गई और दूल्हा अपने भाई के साथ मिल कर कैमरामैन पर टूट पड़े और उसे मारपीट कर गंभीर रुप से घायल करने के साथ ही उसका कैमरा व मोबाइल भी पटक कर तोड़ दिया।

घटना के बाद पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को तीन के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए बताया कि 15500 रुपये में वीडियो व फोटोग्राफी की बुकिंग हुई थी। ड्रोन से रिकार्डिंग का कोई बात नहीं हुआ था। इसके बाद भी दूल्हा व उसके भाई ने उसके साथ मारपीट किया और उसका कैमरा व मोबाइल पटक कर तोड़ डाला। जिससे उसका 2.35 लाख का नुकसान हुआ है। 

एसआई कमलनाथ वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है, जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed