पति ने नहीं दबाए पैर तो पत्नी ने की आत्महत्या, 2018 में किया था प्रेम विवाह, ये बात गुजरी नागवार

बिलासपुर/- बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में बीमार पत्नी ने पति से पैर दबाने की गुजारिश की इस बीच पति देरी से पहुंचा तो नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।दरअसल भटगांव की रहने वाली सुशीला और ग्राम मोहतरा के रहने वाले भूपेंद्र साहू 2018 से बिलासपुर में रहकर सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे थे, कोचिंग में दोनों की पहचान हुई थी इस बीच उनका आपस में प्रेम हो गया और 2018 में दोनों ने मिलकर शादी कर ली जिनका एक तीन साल का बच्चा है।

पुलिस के मुताबिक देवरीडीह के तोरवा क्षेत्र मे रहने वाले दंपती  सुशीला पति भूपेंद्र साहू की गुरुवार रात तबीयत खराब हो गई पैर में दर्द होने पर महिला ने अपने पति भूपेंद्र से पैर दबाने के लिए कहा इस दौरान पति भूपेंद्र साहू बच्चों का मालिश कर रहा था जिसके कारण वह उसके पास जाने में समय लगने की बात कही जिस पर उसकी पत्नी नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और फांसी लगा ली। 

पति भूपेंद्र जब कमरे में पहुंचा तो देखा की सुशीला ने फांसी लगा ली है। परेशान भूपेंद्र पत्नी को फंदे से उतार सीधे तोरवा स्थित अस्पताल लेकर पहुंच गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *