बसपा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या से मचा हड़कंप, घर के पास छह अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट

New Delhi/ तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की उनके घर के पास हत्या कर दी गई। बता दें कि चेन्नई के पेरांबूर में छह लोगों की अज्ञात भीड़ ने बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक ये वारदात सेम्बियम पुलिस के क्षेत्राधिकार में हुई है।

दोपहिया वाहन पर हमलावरों ने चेन्नई नगर निगम के पूर्व पार्षद के. आर्मस्ट्रॉन्ग पर पेरम्बूर में उनके घर के पास हमला किया और भाग गए। हमले में बसपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाते समय के. आर्मस्ट्रॉन्ग की मौत हो गई। पुलिस ने संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है।बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की शुक्रवार को उनके घर के पास छह लोगों के एक समूह ने हत्या कर दी। चेन्नई पुलिस ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक दोपहिया वाहन पर हमलावरों ने चेन्नई नगर निगम के पूर्व पार्षद के. आर्मस्ट्रॉन्ग पर पेरम्बूर में उनके घर के पास हमला किया और भाग गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *