दर्दनाक: पाली के रानीमाई में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, तीन दोस्तों की मौत, सियादेवी मंदिर जा रहे थे सभी

बालोद/ पाली जिले में तेज रफ्तार वाहन का एक बार फिर से कहर देखने को मिला है, जहां पर सड़क हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। तीनों एक साथ घूमने के लिए आए थे। जिस दौरान पेड़ से उनकी बाइक टकराई और वह काल के गाल में समा गए। तीनों युवक दुर्ग जिले के ग्राम विनायक पुर के रहने वाले थे जो कि सियादेवी मंदिर घूमने आए हुए थे। तीनों मृतकों के सिर पर गंभीर चोट आने से मौत हो गई।

पांच लोगों का घूमने का था प्लान
इस हादसे में देवा निषाद, नमन सेन, खिलेश पटेल की मौके पर मौत हो गई, वे तीनों एक ही गाड़ी में सवार थे और वो घूमने के लिए जा रहे थे। जहां रानीमाई से थोड़ी दूर पेड़ से जाकर टकरा गए। हादसे में मौके पर तीनों की मौत हो गई। इनके साथ नमन सेन के भाई डेविड सेन और उनकी दोस्त डिलेश्वरी साहू भी घूमने आए थे, जो थोड़ी दूर थे। हादसे की जानकारी मिली तो वे उनके पास आए, जहां सभी को एंबुलेंस में ले जाया जा रहा था।

तीनों थे जिगरी दोस्त 
आपको बता दें कि तीनों दोस्त थे जो घूमने के लिए निकले हुए थे और विनायकपुर से कुल पांच लोग पहुंचे हुए थे। मौके पर सूचना के बाद पुलिस पहुंची और मृतकों के परिजनों को सूचना दी। तीनों के शवों को बालोद जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *