ठाणे में 200 फिट गहरी खाई में जा गिरा दूध का टैंकर; हादसे में पांच लोगों की मौत और चार घायल

ठाणे/ महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार को भीषण हादसा हो गया। यहां के कसारा घाट पहाड़ी खंड इलाके में दूध का एक टैंकर 200 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने हादसे को लेकर जानकारी दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया देखने में लगता है कि टैंकर मुंबई की ओर जा रहा था तभी अचानक मोड़ आने पर चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण हादसा हो गया। 

जानकारी मिलने के बाद उप-विभागीय पुलिस अधिकारी मिलिंद शिंदे, तहसीलदार परमेश्वर कासुले, हाईवे के डीवाईएसपी प्रदीप मैराले, कसारा पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी सुनील बछाओ और राजमार्ग पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और स्थिति का निरीक्षण किया।  ठाणे ग्रामीण पुलिस के मुताबिक, टैंकर नासिक जिले के सिन्नर से मुंबई की ओर जा रहा था। हादसे के बाद बचाव एवं आपदा प्रबंधन दल के कर्मी मौके पर पहुंचे और भारी बारिश के बीच रस्सियों की मदद से घायल व्यक्तियों को बाहर निकाला गया। 

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को एक निजी एंबुलेंस से घोटी गांव के एक अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *