दोस्त के घर मिली खेरथा सरपंच की लाश, धारदार हथियार से की गई हत्या; जांच में जुटी पुलिस

बालोद/ लोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत संजारी चौकी के ग्राम क्षेत्र बाजार से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सरपंच की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल है। युवा सरपंच का नाम विक्रम सिन्हा है। हत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। सरपंच की लाश एक व्यक्ति के घर में मिली है। वहीं, आने वाले कुछ महीने में सरपंच का चुनाव भी होने वाला है। कार्यकाल के अंतिम समय में उसकी हत्या की गई है।

रामजी प्रजापति के घर मिली लाश
पुलिस और ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, सरपंच विक्रम सिन्हा के कथित मित्र राम जी प्रजापति के घर पर लाश मिली है। राम जी प्रजापति गांव में कहता हुआ घूम रहा है कि हत्या उसने की है, लेकिन उसके द्वारा कारण नहीं बताया जा रहा है।

क्राइम सीन किया सील, एफएसएल का इंतजार
पुलिस द्वारा घटनास्थल क्राइम सीन को सील कर दिया गया है। यहां पर अब फोरेंसिक की टीम का इंतजार है। बताया जा रहा है कि फोरेंसिक की टीम पहुंचने वाली है। सूत्रों से पता चला है कि राम जी प्रजापति सरपंच विक्रम सिन्हा का दोस्त था।

रात में हुई जानकारी
गांव के वरिष्ठ नागरिक एवं भाजपा नेता हरीश कटझरे ने बताया कि मुझे रात में तीन बजे घटना की जानकारी हुई। इसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे। धारदार हथियार से हत्या की गई है और पुलिस को सूचना देने के बाद क्राइम सीन को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि विक्रम सिन्हा युवा सरपंच था। पहली बार उसने पंचायत चुनाव में हिस्सेदारी लेकर विजय प्राप्त की थी। गांव के प्रथम नागरिक की जघन्य हत्या से गांव में शोक व्याप्त है।

चल रही तफ्तीश
संजारी चौकी प्रभारी अरविंद साहू ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि तफ्तीश चल रही है और अभी पंचनामा की कार्रवाई भी नहीं हुई है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *