केंद्रीय मंत्री बोले- ममता बनर्जी को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, बंगाल में महिला के साथ जघन्य अपराध

गया/ पश्चिम बंगाल में महिला डाक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध पर केन्द्रीय मंत्री सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जमकर बरसे। उन्होंने ने कहा कि पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी न्याय यात्रा निकाल रही है। ऐसी घटना के लिए ममता बनर्जी को शर्म और लाज लगना चाहिए। उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उक्त बातें उन्होंने बोधगया में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहीं।

सीएम ममता बनर्जी को शर्म लगनी चाहिए
केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के द्वारा निकाली गई न्याय यात्रा पर उन्होंने कहा की एक महिला सीएम है और महिला के साथ जघन्य अपराध होता है तो ऐसे में तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था। सुप्रीम कोर्ट स्वत संज्ञान लेती है तो सीएम ममता बनर्जी को शर्म लगनी चाहिए। न्याय यात्रा लोगों को भ्रमित करने के लिए निकाली गई है। ऐसी जघन्य घटना पर ममता बनर्जी राजनीत कर रही है। देश की जनता के बीच पहले जो नजरिया था, अब जनता सब समझ चुकी है।

किसानों को धरना देने से नहीं होगा फायदा 
केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने किसान आंदोलन में विनेश फोगाट के शामिल होने पर उन्होंने कहा कि हाल हीं में बजट आया है। एमएसपी बढ़ाया गया है किसानों को सुविधा दी जा रही है। पॉलिटिकल प्रॉब्लम हो तो इसका कोई जवाब नही है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी किसान और इन्वेस्ट्रो को लाभ देने का प्रयास कर रहे है। किसान के हित में अगर कोई सलाह देगा तो हमे लगता है वह जरूर मानेंगे। अब इसमें कोई राजनीत करे तो अलग बात है।कोई धरना देगा तो इससे ज्यादा फायदा होने वाला नही है।समस्या को लिखकर दे सलाह दें। वहीं भाजपा में लोबिन हेंब्रम के शामिल होने पर कहा की उनका स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *