बर्गर डिलीवरी में देरी पर हत्या: रेस्त्रां मालिक ने कहासुनी के बाद ग्राहक को मारी गोली, अमृतसर का मामला

अमृतसर (पंजाब)/ बर्गर डिलीवरी में देरी होने की शिकायत करने पर ग्राहक अपनी जान गंवानी पड़ी। रेस्त्रां मालिक ने कहासुनी के बाद ग्राहक पर गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम सुरजीत सिंह है और कत्थूनंगल का रहने वाला है। वारदात रविवार देर रात की है। 

सूचना मिलने पर तुरंत थाना कत्थूनंगल पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लेकर आरोपी कंवलजीत सिंह फौजी के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।डीएसपी जसपाल सिंह और सब इंस्पेक्टर खुशबू शर्मा ने बताया कि रात के समय सरपंच जगदीश सिंह के बेटे सुरजीत सिंह ने अपने पास के ही एक रेस्त्रां से बर्गर ऑर्डर किया था। आरोपी कंवलजीत सिंह उसका मालिक है। बर्गर जब 15-20 मिनट तक घर नहीं पहुंचा तो सुरजीत सिंह रेस्त्रां में खुद ही बर्गर लेने के लिए चला गया। वहां सुरजीत ने बर्गर में देरी का कारण पूछा तो कंवलजीत ने उल्टा उसे धमकाना शुरू कर दिया। 

आरोपी ने कहा कि वह कोई भी सामान अपनी मर्जी से डिलीवर करता है। इसी बात को लेकर दोनों में पहले बहस हुई और बाद में बात हाथापाई पर पहुंच गई। तभी आरोपी ने अपनी पिस्तौल निकाली और सीधे सुरजीत सिंह पर फायर कर दिए। गोली सुरजीत की छाती पर लगी और वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। लोगों ने तुरंत सुरजीत को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में इंस्पेक्टर खुशबू शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *