मुफ्ती ने कर लिया मेरी बहन की आत्मा का अपहरण, अचंभित पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, पढ़ें क्या है पूरा मामला

हरदोई / हरदोई जिले में बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अजीब मामला सामने आया है। एक गांव निवासी शख्स ने यूपी 112 पर बहन की आत्मा का अपहरण एक मुफ्ती द्वारा कर लिए जाने की सूचना दी। साथ ही आरोपी मुफ्ती के घर बहन और परिजनों को लेकर पहुंच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की, तो पता चला कि मामला झाड़फूंक से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर मुफ्ती के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता में उल्लेखित दैवीय अप्रसाद का भय दिखाकर लोगों को प्रताड़ित करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।


आए दिन बीमार रहती है छोटी पुत्री
मुफ्ती को गिरफ्तार भी किया गया है। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्स मजदूरी करता है। परिवार में पांच पुत्र और दो पुत्रियां हैं। बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है। छोटी पुत्री आए दिन बीमार रहती है। परिजनों का कहना था कि उस पर जिन्न का साया है।

किशोरी को मुफ्ती इमरान के पास भेज दिया
इस आशंका में गांव में किशोरी के चाचा से ही झाड़फूक कराई। राहत न होने पर उसने किशोरी को भुसौरी पुरवा निवासी मुफ्ती इमरान के पास भेज दिया। यहां किशोरी की झाड़फूक हुई। परिजनों का कहना है कि इससे किशोरी को राहत मिल गई।

कहा- किशोरी की आत्मा का अपहरण मुफ्ती ने कर लिया
बृहस्पतिवार को भी किशोरी की तबीयत खराब हुई तो उसके भाई ने यूपी 112 पर फोन किया। कहा कि किशोरी की आत्मा का अपहरण मुफ्ती इमरान ने कर लिया है। दरअसल परिजनों का कहना है कि किशोरी की आत्मा को जिन्न के जरिए मुफ़्ती अपने घर बुला लेता था और बाद में किशोरी को घर भेजने पर सब सही हो जाता था।

पुलिस ने मुफ्ती को गिरफ्तार किया
परिजनों का कहना है कि अब मुफ्ती जिन्न भेजकर किशोरी को बीमार कर देता है और जब किशोरी उसके घर जाती है तो वह सही हो जाती है। बेनीगंज कोतवाल ब्रजेश राय ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है। तहरीर के आधार पर मुफ्ती इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *