मारूति शो रूम में लाखों की चोरी, पतासाजी में जुटी पुलिस, लॉकर को उठाकर ले भागे चोर

रायगढ़/ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में अज्ञात चोरों ने बीती रात मारूति शो रूम को निशान बनाते हुए पीछे के रास्ते से फेसिंग वायर को काटकर प्रवेश करते हुए 7 लाख से भी अधिक की नगदी रकम को साफ किया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम डॉग स्क्वायड, एवं सायबर सेल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से महज 4 किलोमीटर की दूरी में भगवानपुर गांव के पास स्थित मारूति शो रूम में बीती देर रात अज्ञात चोरों ने शो रूम के पीछे दीवाल में लगे कटिले फेसिंग वायर को काटकर पहले वर्कशॉप में घुसे जहां चोरों ने वर्कशॉप से 95 हजार नगदी रकम को लेकर उपर शो रूम में पहुंचे जहां लॉकर को उठाकर पीछे की तरफ ले गए जहां लॉकर को तोड़कर उसमें रखे नगदी रकम को भी लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
बताया जा रहा है कि भगवानपुर गांव के पास स्थित मारूति सुजुकी शो रूम में अज्ञात चोरों की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें चोरी की घटना को अंजाम देते हुए चार चोर कैमरे में कैद हुए है। पुलिस अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिये अलग-अलग टीम बनाकर जांच में जुटी हुई है। बीती रात सुजुकी शो रूम में 7 लाख से भी अधिक की नगदी रकम चोरी चले जाने के बाद कोतरा रोड पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर डाॅग स्वायड की मदद से चोरों की पतासाजी में जुटी हुई है। 

40 मिनट के अंदर कर ली चोरी
मारूति सुजुकी के सेल्स मैनेजर सचिन ने बताया कि हमारे यहां बीती रात चोरी हुई है, चोरों ने पहले वर्कशाॅप में चोरी की फिर उसके बाद शो रूम में घुसकर लगभग 7 लाख 64 हजार रूपये की नगदी रकम की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शो रूम के सामने दो गार्ड तैनात थे। इस दरम्यान चोरों ने 40 मिनट के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मारूति सुजुकी के सेल्स मैनेजर सचिन ने बताया कि पहले भी यहां चोर घुसे थे जिसके बाद शो रूम के चारो तरफ कांटेदार फेसिंग किया गया था। लेकिन इस बार चोरों ने यहां रेकी करके अंदर घुसे हैं। शो रूम में चोरी की रिपोर्ट उन्होंने आज सुबह कोतरा रोड थाने में लिखाई है। 

सभी स्टाफ से की जा रही पूछताछ
इस संबंध में कोतरा रोड थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि रात में यहां चोरी हुई है। जिसके बाद हम यहां सायबर टीम, डाॅग स्क्वायड, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। यहां सभी स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। उनके द्वारा लगभग 6 से 7 लाख की चोरी होना बताया जा रहा है। यहां इतना पैसा कहां से आया कैसे आया और चोर यहां केसे आये उसके सीसीटीवी फुटेज भी हम देख रहे हैं। पूरे मामले में जांच की जा रही है। कोतरा रोड थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने यह भी बताया कि टाटा शो रूम के अलावा एक सीमेंट दुकान में भी चोरों के जाने की बात बताई गई है। आरोपियों के द्वारा इस रास्ते का उपयोग किया गया है इसके भी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सभी सभी एंगलों ने इस मामले की जांच में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में अभी तक 4 आरोपी दिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *