शौहर ने बीवी को डंडे से पीटा, अस्पताल में मौत; पति-पत्नी में लंबे समय से चल रहा था विवाद

मुजफ्फरनगर / थाना क्षेत्र के बढ़ीवाला गांव में रुखसार (35) की कहासुनी के बाद उसके शौहर ने डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन घायल को लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है। पति समेत परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ तहरीर दी गई है।सरधना के मोहल्ला धर्मपुरी ईदगाह नई बस्ती निवासी रुखसार (35) का विवाह करीब 14 साल पहले छपार क्षेत्र के गांव बढ़ीवाला निवासी मुरसलीन के साथ हुआ था। दंपत्ति सरधना में रह रहा था। शनिवार को बच्ची की टीसी लेने की बात कर मुरसलीन अपनी पत्नी को बढ़ीवाला ले आया।

दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपी ने डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। सिर में चोट लगने से रुखसार गंभीर घायल हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग पीड़िता को पहले जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान रुखसार की मौत हो गई। मृतका के भाई असमान ने आरोपी पति और ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एक आरोपी सरधना और एक बिजनौर का रहने वाला है। 

दंपती में चला आ रहा था विवाद
पति-पत्नी के बीच विवाद चला आ रहा था। इसी वजह से दंपती सरधना में रह रहा था। स्कूल में बच्ची के प्रवेश के लिए टीसी की जरूरत थी, दोनों शनिवार सुबह आठ बजे सरधना से बढ़ीवाला के लिए निकले थे। दोपहर के समय झगड़ा हुआ। रुखसार के चार लड़के व दो लड़की है, बड़ा बेटा नौ वर्ष का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *