पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ वारंट जारी: कोर्ट में होना होगा पेश, गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा से जुड़ा मामला

मोहाली (पंजाब) / पंजाबी सिंगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने जमानती वारंट जारी कर दिया है। मोहाली कोर्ट के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास की अदालत ने केस के शिकायतकर्ता रुपिंदर सिंह उर्फ गिप्पी ग्रेवाल को गवाही के लिए नोटिस भेजा था। गिप्पी ग्रेवाल तीन पेशियों से कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें जमानती वारंट व पांच हजार की श्योरिटी के साथ पेश करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।बता दें कि गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के खिलाफ दी है ग्रेवाल ने रंगदारी मांगने और धमकाने की शिकायत दी थी। इस संबंध में फेज-8 थाने में मामला दर्ज हुआ था। अदालत ने कहा कि अगर गिप्पी ग्रेवाल अगली तारीख पर पेश नहीं होते तो गैर जमानती वारंट जारी किए जाएंगे। अगली सुनवाई 20 अगस्त तय की गई है।

कनाडा में है गिप्पी ग्रेवाल
जानकारी के मुताबिक कोर्ट की ओर से 4 जुलाई को गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ वारंट जारी किया गया था और 10 जुलाई को पेश होने के निर्देश दिए थे, लेकिन बैलिफ ने कोर्ट में रिपोर्ट पेश की कि गिप्पी ग्रेवाल कई महीनों से कनाडा में हैं। ऐसे में कोर्ट का मानना था कि गिप्पी ग्रेवाल केस के शिकायतकर्ता हैं और उनकी गवाही जरूरी है, इसलिए उनका कोर्ट में फिजिकली पेश होना जरूरी है। कोर्ट के इस आदेश के बावजूद गिप्पी ग्रेवाल कोर्ट में मंगलवार को पेश नहीं हुए, जिसके चलते कोर्ट ने दोबारा वारंट जारी किए।

गिप्पी ग्रेवाल ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के खिलाफ दी थी शिकायत
बता दें कि पंजाबी गायक रुपिंदर सिंह उर्फ गिप्पी ग्रेवाल निवासी सेक्टर-69 ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 31 मई 2018 को उसके मोबाइल पर शाम 4 बजे गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का व्हाट्सएप मैसेज आया। इसमें कई तरह की धमकियां दी गईं। धमकी में कहा गया कि अगर उसने बात नहीं मानी तो परमीश वर्मा व चमकीले की तरह परिणाम भुगतने पड़ेंगे। शिकायत में कहा गया था कि एक धमकी भरे मैसेज में लिख था कि वह दिलप्रीत बाबा बोल रहा है और उसे फिरौती की रकम चाहिए। अगर उसे बाबा की जानकारी नहीं है तो फेसबुक पर जानकारी हासिल कर सीधा संपर्क करे। पुलिस ने गिप्पी की शिकायत पर एक जून 2018 को गैंगेस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा उर्फ बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *