पड़ोसी ने मूकबधिर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायगढ़ / छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला के साथ हुई गैंगरेप की घटना का आक्रोश थम नहीं पाया था कि अब एक बार फिर से मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के भाई की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने फरार आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उक्त मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, कोतरा रोड थाना क्षेत्र में 01 सितंबर की शाम 29 साल की एक मूकबधिर युवती अपने भाई के घर में थी। इस दौरान उसका भाई और भाभी किराने का सामान लेने बाजार गए थे। इस बीच सुनसान घर देख उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक संतोष विश्वकर्मा उसके घर में घुसा और फिर जबरदस्ती युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
भैया-भाभी गए थे बाजार
पीड़िता के भैया और भाभी जब घर लौट कर आए इस दौरान युवती रो रही थी, जब उससे रोने का कारण पूछा गया तो उसने इशारे में अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए उन्हें पड़ोस में लेकर गई। इस दौरान आरोपी मौके से फरार था। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत कोतरा रोड थाने में दर्ज कराई।

पकड़ा गया आरोपी
मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलते ही कोतरा रोड ने पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा-64 बीएनएस के तहत अपराध दर्ज किया। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी, इस बीच आज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *